पार्किंग के विवाद में दारोगा ने बरसाईं गोलियां, महिला समेत तीन घायल

0
25

ये मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. यहां के मडिय़ांव क्षेत्र के सेमरा गौड़ी गांव स्थित होटल बेरी के पास मंगलवार रात पार्किंग और नाली को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान प्रतापगढ़ जिले की कोतवाली में तैनात दारोगा अमित कुमार का शब्बीर से झगड़ा हो गया. विवाद के दौरान गाली-गलौज शुरू हो गई. इस बीच दारोगा अमित कुमार ने सर्विस रिवाल्वर से ताबड़तोड़ कई राउंड फायर‍िंंग कर दी.

फायर‍िंंग में शब्बीर और एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. घटना से आक्रोशित भीड़ ने दारोगा के घर पर पथराव कर उसकी बाइक में आगजनी कर दी. सूचना पर पुलिस बल और अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा गया.

एएसपी टीजी अमित कुमार के मुताबिक आरोपित दारोगा अमित कुमार सेमरा गौड़ी गांव में रहते हैं. उनके पड़ोस में ही बेरी होटल है. होटल के पास रहने वाले शब्बीर से पार्किंग को लेकर उसका विवाद चल रहा था. मंगलवार रात शब्बीर ने दारोगा के घर के पास गाड़ी खड़ी की थी. इस पर दारोगा अमित कुमार घर से निकले और उन्होंने विरोध किया. इस पर दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई. इस बीच दारोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली शब्बीर के हाथ में लगी और फाड़ती हुई निकल गई.

इस बीच गोली लगने से पड़ोस में रहने वाली ज्योति शुक्ला और अजय यादव भी घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इस बीच आक्रोशित भीड़ ने दारोगा की बाइक में आगजनी कर दी. बवाल की सूचना पर इंस्पेक्टर मडिय़ांव और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने आरोपित दारोगा को हिरासत में ले लिया और उसकी सर्विस रिवाल्वर भी जब्त कर ली. एएसपी टीजी ने बताया कि आरोपित दारोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. घायलों को क्षेत्र स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां, उनकी हालात समान्य बताई जा रही है.