क्राइम

वायरल वीडियो में यूपी पुलिस की घूसखोरी, सिपाही बोला- चार पट्टे मारकर जेल भेज दूंगा..

उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अफसर जहां महकमे में भ्रष्टाचारियों पर लगाम कसने के लिए तरह-तरह के उपाय और थानों के औचक निरीक्षण कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर महकमे के ही कुछ पुलिसकर्मियों को उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है. ऐसा ही मामला बाराबंकी के बदोसराय का है जहां थाना कोतवाली में तैनात एक सिपाही का  खुलेआम धूस लेते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बाराबंकी के बदोसरांय थाने के एत सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियों वायरल हुआ है. दरअसल सिपाही रणविजय सिंह के क्षेत्र में बहन बेटियों की इज्जत खतरे में रहती है. लेकिन उनमें रिश्वत की भूख इतनी ज्यादा है कि किसी का भी घर उजाड़ सकतें हैं. शराब की लत के कारण न कोई निर्दोष दिखता है और न ही कोई गरीब व लाचार. सिपाही को दिखता है तो बस  रूपया.

सिपाही का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सिपाही पीड़ितों से खुद के लिए तो रिश्वत की मांग कर ही रहा है साथ ही कोतवाल के लिए भी मांग रहा है. सिपाही पीडितों को धमकाते हुए कह रहा है कि चार पट्टे मारकर जेल भेज दूंगा.

इस वीडियो मे सिपाही यह भी कह रहा है कि इनमें से 1000 रुपये बदोसराय कोतवाल पी के तिवारी ले लेंगे. बस 1000 रुपये ही बचेंगें. फिलहाल महकमें की ओर से सिपाही के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है.

 

 

Back to top button