बर्थडे पार्टी के नाम पर चल रहा था न्यूड डांस, पहुंच गई पुलिस

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक बीजेपी नेता की ईमारत में बर्थडे पार्टी मनाने के नाम पर अश्लील पार्टी का मामला उजागर हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस भी उस कमरे को देख दंग रह गयी. पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ. जब पुलिस ने छापेमारी कि तो वहां पर अर्धनग्न अवस्था में युवती और युवक डांस में मसगूल थे. फिलहाल पुलिस ने 25 युवकों समेत 8 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को मौके से शराब और बीयर की बोतलें, नशे की अन्य चीजें बरामद हुई. पुलिस अब जांच में जुट गई है.

बैंक्वेट हॉल में चल रही थी अश्लील पार्टी

इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह के मुताबिक, बुधवार की देर रात कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि दुर्गाकुंड स्थित बत्रा बैंक्वेट हॉल में बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें कई युवतियों समेत युवक अश्लील डांस कर रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कि तो अंदर नजारा तो कुछ और ही था. युवक, युवतियां अश्लील न्यूड डांस कर रहे थे, अंदर तेज साउंड में म्यूजिक बज रहा था. सभी नशे की हालत में थे. जिसके बाद पुलिस ने मौके से 25 युवकों और 8 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया और लड़कियां मुगलसराय, जौनपुर और बनारस की रहने वाली हैं.

खबर के मुताबिक, बैंक्वेट हॉल इंद्रपाल बत्रा का है. पुलिस जांच में पता चला है कि इंद्रपाल खुद को बीजेपी नेता बताते हैं. इनके खि‍लाफ भी केस दर्ज किया गया है.