क्राइम

बीच सड़क छलका रहे थे जाम, पहुंच गए पुलिस कप्तान, फिर हुआ ऐसा हाल

उत्तरप्रदेश में शराब और शराबियों पर रोक लगाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में शनिवार रात अलीगढ़ में  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि की अगुवाई में गठित टीम ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के विरूद्ध अभियान चलाया और शराब पीते हुए लोगों को गिरफ्तार किया है।
यूपी में लगातार शराब से हुई मौतों के बाद पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है। जहरीली शराब ने बाराबंकी में कई लोगों की जान ले ली थी ।  जिसके बाद से ही प्रदेश के हर जिले में पुलिस द्वारा शराब को लेकर जहां जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं तो वहीं पुलिस द्वारा शराब के ठेकों और अवैध शराब की ब्रिकी समेत शराब पीने वालों पर भी पुलिस सख्त कार्रवाई करती नजर आ रही है।
इसी कड़ी में अलीगढ़ में भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि द्वारा जिले के सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के विरूद्ध अभियान चलाया गया।
टीम ने रामघाट रोड़ स्थित बीयर शॉप, जी.टी. रोड़ स्थित बीयर मॉडल शॉप और  तस्वीर महल स्थित बीयर शॉप के साथ ही  देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर चैकिग की और इसी बीच शराब पीते व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया । और थाना सिविल लाइन ,थाना बन्नादेवी ,थानाक्वार्सी को उनके विरूद्ध विधिक कार्यवाही हेतू दिशा निर्देश दिए गए ।
Back to top button