ख़बरदेश

फ़िल्म जगत के सितारों ने पीएम से की मुलाकात, जानिए बंद कमरे क्या हुई गुप-चुप बात

बॉलीवुड सेलेब्स ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इन विषयों पर हुई चर्चा

गुरुवार यानि कल फ़िल्मी दुनिया के बड़े से बड़े लगभग सभी  कलाकारों ने दिल्ली में हमारे देश के PM  नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम और सभी स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई थी. इतना ही नहीं बॉलीवुड कलाकारों ने इस दौरान फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया.

आपको बता दें मोदी से मिलने वाली हस्तियों में करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे और भी कई दिग्गज कलाकार जैसे भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर मोदी से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं थी. इस स्टोरी के साथ करण ने लिखा कि, ‘राष्ट्र निर्माण की दिशा में फिल्म इंडस्ट्री सकारात्मक योगदान दे सकती है. यह मुलाकात हमारे लिए एक असाधारण उपलब्धि है.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें दिसंबर में भी फिल्म निर्माता प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे. उस दौरान भी उन्होंने मौजूदा वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की चुनौतियों का जिक्र किया था और साथ ही सरकार से फिल्म टिकटों पर जीएसटी की दर घटाने की मांग भी की थी. लेकिन वो मुलाकात विवादों में घिर गई थी ऐसा इसलिए क्योंकि उस प्रतिनिधिमंडल में कोई महिला कलाकार शामिल नहीं थी और इस वजह से कई एक्ट्रेसेस ने इस मुलाकात की आलोचना की थी.

Back to top button