मोदी का यूपी में ‘मिशन तलाक’, फिर बोले सपा-बसपा को आपस में लड़ाने वाली बात

0
32

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रैली की, पीएम ने कहा कि बहन जी को अभी समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें यूपी से बाहर करने का खेल खेला गया है, उन्हें अभी नहीं, लेकिन 23 मई को ये बात अच्छे से समझ आ जाएगी.

पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने बाबा साहब अंबेडकर को कदम-कदम पर अपमानित किया, उन्हें भू माफिया बताया बहन जी अब उन्हीं के लिए वोट मांग रही हैं. उन्होंने कहा कि मायावती ने ही कुछ दिनों पहले अखिलेश पर टिप्पणी की थी और कहा था कि बेटे में बाप से भी ज्यादा जहर है, क्या उन्होंने जहर को वंचितों, गरीबों और शोषितों में बांटने का सोचा है?

मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो 5 चरण के मतदान के बाद मैच से बाहर हो चुकी है, वो लोग मैदान छोड़कर भाग गए हैं और सपा-बसपा इसलिए परेशान हैं कि उन्होंने जिस वोट ट्रांसफर के फॉर्मूल पर गंठबंधन किया था, वो काम नहीं कर रहा है, जनता ने इसे पूरी तरह से नकार दिया है.

पीएम ने कहा, जो लोग केंद्र में एक खिचड़ी सरकार चाहते हैं, महामिलावट वाली सरकार चाहते हैं, उनसे सावधान रहना बहुत आवश्यक है. महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता. इन लोगों द्वारा फैलाई अस्थिरता देश ने 20 वर्ष पहले भी देखी थी. जब देश में संयुक्त मोर्चा नाम की सरकार थी, जिसका परिणाम यह हुआ कि देश को बार बार चुनाव का सामना करना पड़ा.

पीएम ने कहा, वोट बैंक और जातीय समीकरण की राजनीति करने वालों ने, इन महामिलावट वालों ने देश को खतरे में डाल दिया था. इन्हीं लोगों ने पाकिस्तान को भारत पर हावी होने का मौका दिया. कांग्रेस, सपा और बसपा ने जात-पात के आधार पर आपसे वोट मांगे, लेकिन कभी आपके स्वास्थ्य की चिंता नहीं की.