ख़बरदेश

मोदी ने दिया ऐसा नया नारा, बिलबिला गई पूरी कांग्रेस पार्टी

प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज महाराष्ट्र के अहमदनगर पहुंचे. यहां मोदी ने कहा, आज दुनिया भारत को महाशक्ति मानती है, लेकिन पहले जब 10 साल तक एक सरकार थी तो देश में निराशा थी. देश को तय करना है कि अब ईमानदार चौकीदार चलेंगे या भ्रष्टाचारी नामदार, देश को हिंदुस्तान के हीरो और पाकिस्तान के पैरवीकारों में से चुनाव करना है.

खास बात ये है कि अहमदनगर में पीएम मोदी ने एक ऐसा नया नारा भी दिया, जो कांग्रेस को काफी कष्ट देने वाला है. पिछले चुनावों में ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का नारा देने वाले पीएम अब बोले हैं कि ‘कांग्रेस हमेशा के लिए हटाओ’.

पीएम मोदी ने कहा, अगर देश से घोटालों को खत्म करना चाहते हैं, देश से गरीबी को दूर करना चाहते हैं तो अब हमेशा के लिए कांग्रेस को देश से हटाना है. इसका फैसला आपको अपने वोट से करना होगा. इस बार मतदान के साथ ही कांग्रेस को देश से बाहर कर दो.

उन्होंने कहा कि चौकीदार ने आतंकियों में डर बैठा दिया है, चौकीदार उन्हें पाताल में से भी निकालकर सजा देगा. पिछली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर लगती थी, चौकीदार की सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारने की इजाजत देती है. उन्होंने कहा कि इससे देशवासी खुश हैं, लेकिन कुछ लोग कुछ नहीं हैं.

 

Back to top button