ख़बरदेश

PM मोदी और मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर आया ये मैसेज

Image result for मनोज तिवारी और PM मोदी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष व उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को एक बड़ा बयान दिया है। तिवारी ने कहा है कि वह अपने संसदीय क्षेत्र में मस्जिदों का सर्वे कराएंगे। इसके अलावा वह वह अन्य सार्वजनिक स्थलों के भी सर्वे कराएंगे।

इसके साथ ही मनोज तिवारी को उनके मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर धमकी दी गई है। तिवारी ने खुद यह मैसेज सार्वजनिक किया है। मैसेज में पीएम नरेन्द्र मोदी को भी मारने की धमकी दी गई है। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने मामला स्पेशल टीम के हवाले कर दिया है। इससे पहले दिल्ली बीजेपी मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कर्नाटक के मैसूर में रहने वाले उस कॉलर को गिरफ्तार कर लिया जिसने धमकी दी थी।

 

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि इससे पहले पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने भी मस्जिदों के सर्वे की मांग उठाई थी। प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के उप राज्यपाल को पत्र लिख कर शिकायत की थी कि दिल्ली की सड़कों पर अवैध मस्जिदों की संख्या ज्यादा बढ़ गई है जिससे ट्रैफिक पर बुरा असर पड़ रहा है। इस शिकायत के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर उन्हें कथित तौर पर धमकियां दी गईं। प्रवेश वर्मा ने खुद इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से की।

Back to top button