Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / फनी तस्वीरें: दूर करनी है टेंशन तो इनको जरूर देखिएगा, घंटों मूड बना रहेगा मस्त

फनी तस्वीरें: दूर करनी है टेंशन तो इनको जरूर देखिएगा, घंटों मूड बना रहेगा मस्त

आज के समय में भाग दौड़ की जिन्‍दगी में लोग इतना व्‍यस्‍त हो चुके कि थोड़ा सा भी समय नही है, कि वह रिलैक्‍स होकर कार्य को कर पाये, ऐसे में कुछ लोग जल्‍दबाजी में कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते है, जो बाद में हंसने का सबब बन जाती है। वहीं अगर हम बात करें हमारे व्‍यक्तिगत जीवन की तो हमारे जीवन में ऐसे तो बहुत सी समस्याएं होती है जिनका लगभग हम सभी लोग इस जिन्दगी में सामना करना पड़ता है पर हमे इन आने वाली समस्‍याओं से निपटने के लिये हमेशा तैयार रहना चाहिये, उसके लिये हमे हमेशा स्‍वस्‍थ व प्रसन्‍न रहना अति आवश्‍यक है, क्‍योंकि हंसने से हमारे शरीर को ऐसी इंनर्जी मिलती है, जिससे की हम अपने को हमेशा तरोताजा महसूस करते है, और हंसना हमारे शरीर के लिये बहुत ही लाभदायक रहता है, इसीलिये मित्रों हमे हमेशा खुल कर हंसना चाहिये और हमेशा खुश रहने की कोशिश करनी चाहिये, पर आप सोच रहे होगें कि खुल कर हंसने का कोई वजह भी तो होनी चाहिये, तो आज हम कुछ ऐसी तस्‍वीरे दिखाने जा रहे है, जो आपकी हंसी की वजह बनने वाली है, जिन तस्‍वीरों की हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है….

पहली तस्‍वीर : इस तस्वीर को देखकर आपको भी ज्ञान हो जाएगा कि आपके भाग्य में क्या क्या लिखा है बाबाओं के पास जाने से मुक्ति मिलेगी।

 

दूसरी तस्‍वीर : मीटर की रीडिंग लेने का जुगाड़ तो देख लीजिए आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

तीसरी तस्‍वीर : कुछ लोग इतने आलसी होते हैं कि जूते देख कर आराम से सो जाते हैं दुकान दार कंफ्यूज हो जाता है आखिर जिन्हें हुआ तो हुआ क्या है अरे भाई यह जूते खरीदने नहीं सोने आए हैं।

 

चौथी तस्‍वीर : आज पहली बार अभिषेक बच्चन को बुर्के में देखा है।

 

पांचवी तस्‍वीर : इसे विदेशों में फैशन कहते हैं और हमारे देश में मसाला डोसा।

 

छठी तस्‍वीर : गूगल पर अगर आप भी यह राम सर्च करेंगे तो आपका भी ऐसा ही हाल हो जाएगा क्योंकि गूगल वह दिखाता नहीं जो आप सर्च करते हैं।

 

सातवीं तस्‍वीर : लो जी मिल गई पापा की परी आसमान में बादलों पर उड़ती हुई।

आठवी तस्‍वीर : अब तो कोई जहर दे दो भाई ऐसे ही बंदूक को देख कर लोग आजकल सुसाइड कर रहे हैं।
उपरोक्‍त तस्‍वीरों के संबंध में आप लोग अपनी महत्‍व पूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com