Pics: नए BF के साथ दिखी 42 साल की ये एक्ट्रेस, कैमरे देख चलने लगे अलग-अलग!

775

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी उम्र 40 से ज्यादा हो चुकी है और अभी तक कुंवारी हैं। इन अभिनेत्रियों में तब्बू, नगमा, अमीषा पटेल जैसे नाम शामिल है, इसी लिस्ट में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी आती है। सुष्मिता की उम्र 42 साल हो चुकी हैं। वो अब तक कई जाने-माने लोगों को डेट कर चुकी हैं लेकिन उन्हें कोई ऐसा हमसफर नहीं मिला है जिसके साथ वह शादी कर सकें।

कई अफेयर के बाद अब इस हसीना ने एक और बॉयफ्रेंड बनाया है, जिसके साथ वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई हैं।

 

यह अभिनेत्री कहीं से मुंबई वापस लौटी थी तो उसी दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया है। रिश्ते को छिपाने के लिए सुष्मिता सेन अपने इस हैंडसम बॉयफ्रेंड से अलग चल रही थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों अपने रिश्ते को छुपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

 

 

वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी सुष्मिता इस रहस्यमई लड़के के साथ देखी जा चुकी हैं। एक बार एयरपोर्ट पर ही इस स्मार्ट लड़के के साथ सुष्मिता को देखा गया था। यह दोनों मीडिया के सामने आते ही जिस तरह का बर्ताव करते हैं उससे यही पता चलता है कि इनके बीच कुछ चल रहा है।

सूत्रों से पता चला है कि सुष्मिता सेन का यह कथित ब्वॉयफ्रेंड एक मॉडल है। यह लड़का कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करता है। सुष्मिता सेन भी मॉडलिंग की दुनिया में काफी सक्रिय हैं इसलिए हो सकता है कि उनकी मुलाकात इसी दौरान इस लड़के से हुई हो।