PIA प्लेन क्रैश में वायरल हुई पति के साथ मौत की खबर, भड़क कर ये बोलीं पाक एक्ट्रेस !

0
47

पाकिस्तान में शुक्रवार को एक बड़ा विमान हादसा हो गया। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट कराची में क्रैश हो गई। इस विमान में 98 लोग सवार थे। विमान हादसे के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान और उनके पति के मौत की खबर सामने आई। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पति दानिश तैमूर के निधन को लेकर फैली अफवाह पर रोक लगाई। साथ ही आयजा और उनके पति के इंतकाल की खबरों पर गुस्सा जाहिर किया है।

आयजा खान ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अपनी और अपने पति दानिश तैमूर की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए इन अफवाहों को गलत बताया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह और उनके पति पूरी तरह से ठीक हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने लोगों से गलत और फेक न्यूज ना फैलाने की अपील की और लोगों से रिक्वेस्ट की कि वह इस तरह की अफवाहों पर भरोसा ना करें।

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा- प्लीज सेंसिबल बनें। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें। अल्लाह हिदायत दें ऐसे लोगों को जो बिना कंफर्मेशन कुछ भी स्टेट्स लिख देते हैं। अल्लाह हम सबको अपने हिफ्जो अमान में रखे और जो लोग इस हादसे में शहीद हुए हैं उनके घरवालों को सब्र दे।

आयजा खान कई पाकिस्तानी शोज में लीड रोल निभा चुकी हैं। उन्होंने कोई चांद रख, तुम कौन पिया, अधूरी औरत, प्यारे अ गफजल, यारियां, मेरी जिंदगी है तू, सारी भूल हमारी थी, कही अनकही, मेरे पास तुम हो, थोड़ा सा हक जैसे सीरियल्स में काम किया है।

बात करें प्लेन क्रैश की तो इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई। विमान में जो 98 लोग सवार थे, उनमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर शामिल थे। विमान लाहौर से कराची जा रहा था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस हादसे पर दुख जताया है।