अनिल कपूर को महाराष्ट्र का CM बनाने को बोले लोग, जवाब मिला- मैं नायक..

0
116

महाराष्ट्र में इन दिनों नई सरकार के गठन को लेकर काफी उठापटक चल रही है. राज्य की जनता यह जानने के लिए बेताब है कि उनका अगला मुख्यमंत्री कौन होगा. लेकिन अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है. इसी बीच ट्वीटर पर एक यूजर ने एक्टर अनिल कपूर की फिल्म ‘नायक’ का उदहारण देते हुए कहा है कि तब तक अनिल को ही राज्य का मुख्यमंत्री बनाकर देख लेते हैं. इस यूजर के ट्वीट पर अनिल ने भी बेहद मजेदार जवाब दिया है.

यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं. पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है. देवेंद्र फडणवीस और आदित्य ठाकरे क्या सोच रहे हैं’. इसके जवाब में अनिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं नायक ही ठीक हूं.’

इसके जवाब में अनिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं नायक ही ठीक हूं.’

इस ट्वीट पर अन्य यूजर्स ने भी अपनी राय दी है. एक यूजर ने इस ट्वीट को सही सलाह बताया है.

अगर बात करे अनिल की फिल्म ‘नायक’ की तो यह साल 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल एक टीवी पत्रकार के किरदार में थे. जो एक सीएम का इंटरव्यू लेते हैं और दोनों के बीच सवाल-जवाब के बाद वह सीएम, अनिल को एक दिन का मुख्यमंत्री बना देता है. इस फिल्म को आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं.

अनिल की अपकमिंग फिल्म ‘पागलपंती’ है. इसमें अनिल के साथ जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला, इलियाना डीक्रूज और पुलकित सम्राट जैसे शानदार कलाकार अभिनय कर रहे हैं. फिल्म आगामी 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.