मायानगरी

रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक हुई ‘सेक्रेट गेम्स-2 ‘देखने के साथ फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग

नेटफ्लिक्स की सबसे उम्दा वेब सीरीज में से एक ‘सीक्रेट गेम्स-2’ रिलीज हो गई हैं। इस सीरीज़ को 14 अगस्त की रात को 12 बजे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाइव स्ट्रीम कर दिया गया। दर्शकों को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब खबर ये है कि इस सीरीज के रिलीज होने के कुछ घंटों के बाद ही पायरेसी के लिए मशहूर तमिल रॉकर्स ने इस सीरीज को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया हैं। ऐसे में अवैध रूप से इस सीरीज के रिलीज होने से दर्शकों की संख्या प्रभावित हुई हैं। साथ ही इसकी कमाई पर भी असर पड़ रहा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड सीरीज़ पर 100 करोड़ से अधिक रुपये खर्च किए हैं। इस सीरीज कि कहानी एक पुलिस अफसर और गैंगस्टर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हैं। ‘सेक्रेट गेम्स’ की इस सीरीज में कुल आठ एपिसोड में हैं । इस सीरीज में मुख्य कलाकार के रूप में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे, सुरवीन चावला और राजश्री पांडेय भी हैं। ये सीरीज़ सच्ची घटना पर आधारित हैं। नवाज्जुदीन सिद्द्की ने गणेश गायतोंडे(डॉन) का रोल निभाया हैं।

View this post on Instagram

Now you're scaring me, Guruji. #SacredGames2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

वहीं सैफ अली खान ने सरताज सिंह (पुलिस अफसर) का रोल किया हैं। सीरीज के क्राइम थ्रिलर वाले सारे एक्ट रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं, वहीं राजनीति से लेकर क्राइम और धर्म जैसे हर पहलू को दिखाया गया हैं। सीजन वन कि तरह ही इस सीजन में भी ठेठ भाषा और लोकल लैंग्वेज का खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया हैं। सीक्रेट गेम्स 2 का का डायरेक्शन अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने मिलकर किया हैं। सीरीज में सभी कलाकारों ने कमाल का अभिनय किया हैं। पहली सीरीज की तरह ही इस सीरीज में भी कुल आठ एपिसोड हैं, जो दर्शकों को आखिर तक बांधे रखेंगे । सीजन वन की तरह ही सीजन 2 को भी दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा हैं। आपको बता दे की यह कोई पहला मामला नहीं जब तमिल रॉकर्स ने नेटफ्लिक्स की सीरीज लीक की हैं। इसके पहले भी 2015 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मैक्सिन सीरीज नरकोस के लीक होने का मामला भी सामने आया था

Back to top button