भजन सम्राट की पार्टनर ने यूं लगाई लिपस्टिक, तो बजने लगा ‘लॉलीपॉप लागेलू’- Video

0
121

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'- Video

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच इन दिनों सब कुछ बहुत इमोशनल चल रहा है. अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन से बात नहीं कर रहे हैं, और वे उनसे नाराज हैं.

इस बीच ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जसलीन का बहुत ही मजेदार पक्ष दिखाया गया है. अकसर रोज सुबह बिस्तर से उठने से पहले जसलीन लिपस्टिक लगाती हैं, और तभी वे बिस्तर से बाहर आती हैं. लेकिन इस पर भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सॉन्ग को सेट कर दिया गया है जो काफी हिट हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/BogYLt8HGio/?utm_source=ig_embed

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ में उनको इस तरह करते हुए अकसर देखा जा सकता है, और यह उनका अपने मेकअप को लेकर प्यार ही है जिस वजह से अनूप जलोटा के साथ उनका सब कुछ सही नहीं चल रहा है. इस वीडियो में जसलीन बिस्तर में लेटी हुई हैं, और लिपस्टिक लगा रही हैं. जसलीन का लिपस्टिक लगाने का अंदाज बहुत ही कमाल का है, और भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ इस सिचुएशन पर एकदम सटीक बैठ रहा है, इस वीडियो को फैन पेज पर पोस्ट किया गया है.

‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ में इस समय खूब हंगामा मचा हुआ है, और अनूप जलोटा जसलीन से पहले की तरह बात नहीं कर रहे हैं. जसलीन ने अनूप जलोटा के एवज में अपने कपड़ों, मेकअप और बालों की कुर्बानी देने से इनकार कर दिया था. इस वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी, और फिर उन्होंने खुद के अकेले होने का ऐलान कर दिया था. लेकिन ये वीडियो वाकई कमाल है.