ये तो आगाज है, बोले-पवन गुप्ता, तीन राज्यों के चुनाव की जीत पर कानपुर में जश्न

0
6

पांच प्रदेशों के विधानसभा चुनाव के रुझान जैसे ही टीवी पर दिखाई देने लगे। और जैसे-जैसे जीत के करीब कांग्रेस बढ़ने लगी वैसे-वैसे कांग्रेसियों में एनर्जी लगी और फिर देखते ही देखते कांग्रेस ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। कुछ यही नजारा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पवन गुप्ता के कैंप कार्यालय पर देखने को मिला कांग्रेसियों ने जीत का जश्न इस तरह से मनाया कि देखने वाले यह कह रहे थे। कि जैसे दीपावली में आतिशबाजी हो रही हो। पटाखों की आवाज जैसे-जैसे बढ़ती जा रही थी। कांग्रेसियों का उत्साह वैसे वैसे दुगना होता जा रहा था। आते जाते राहगीरों को व्यपारियों को कांग्रेसी कार्यकर्ता मुंह मीठा कराकर जीत का जश्न मना रहे थे।

वही पवन गुप्ता ने कहा कि अभी तो यह आगाज है। अंजाम अभी 2019 का बाकी है। लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी का विजय रथ राहुल गांधी ही रोकेंगे और जिस प्रकार से भाजपा ने जनता को मूर्ख बनाया है। यह उसी का रिजल्ट सामने आया है कि भाजपा की जीत धरा साईं हो गई है। और भाजपा पांच प्रदेशों के चुनाव में रन आउट हो गई है। मुख्य रुप से उपस्थित पवन गुप्ता, धनीराम बौद्ध डॉ जगत दिनेश बाजपेई, रितेश यादव, इदरीश, प्रदीप मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

वही शहर कांग्रेस कमेटी ने शहर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में बड़े चौराहे पर आतिशबाजी और मिष्ठान वितरित कर जीत का जश्न मनाया। मुख्य रुप से उपस्थित हर प्रकाश अग्निहोत्री, के के तिवारी, अभिनव तिवारी, कनिष्क पांडे, योगेंद्र दुबे, संजीव दरियावादी आदि लोग मौजूद रहे।