मायानगरी

पंकज त्रिपाठी का खुलासा- सिर्फ इरफान के लिए कर रहा हूं इस फिल्म में काम

पंकज त्रिपाठी ने पिछले कुछ सालों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स की वजह से बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है और अब पंकज, इरफान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे. इस फिल्म में कैमियो करने के अपने फैसले पर पंकज त्रिपाठी का कहना है. “ये इरफान के लिए मेरा प्यार और सम्मान है और डीनो (दिनेश विजन) के साथ मेरी दोस्ती की वजह से मैंने हां कहा है.’

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, टोनी नाम के किरदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो एक गाड़ियों का व्यापारी होता है और फिल्म में इरफान की बेटी को यूनाइटेड किंगडम भेजने में मदद करता है.

ये कहना गलत नहीं होगा कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज त्रिपाठी, दिनेश विजन के प्रोडक्शन में अब फिक्स हो चुके हैं. पिछले साल आई ‘स्त्री’ और हाल ही में ‘लुका छिपी’ में उनके साथ कोलैबोरेट करने के बाद दिनेश विजन ने स्वीकार किया कि पंकज त्रिपाठी के बिना फिल्म की कल्पना करना असंभव है. “वो मेरे लकी मैस्कॉट है. मैं उन्हें अपनी फिल्मों में शामिल करने का तरीका ढूंढ ही लेता हूं. वो इरफान के बहुत बड़ा प्रशंसक है और अपने इस रोल के जरिए वो इरफान का सम्मान करना चाहते हैं.

पिछले हफ्ते उदयपुर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद दिनेश विजन का कहना है कि इरफान खान के साथ शूटिंग का पहला दिन “भावनात्मक” था.

Back to top button