Breaking News
Home / खेल / जब इस गाने पर भाई संग पांड्या ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये VIDEO

जब इस गाने पर भाई संग पांड्या ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये VIDEO

Hardik Pandya is singing kolaveri di song with brother krunal pandya, watch

भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन एकदिनी मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को 59 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।  भारत ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली (120) और श्रेयस अय्यर (71) की पारियों की बदौलत 279 रन बनाये।  वेस्टइंडीज की पारी के बीच में बारिश हो गई, जिसके बाद वेस्टइंडीज को जीत के लिए 46 ओवर में 270 रन का संशोधित लक्ष्य मिला। मेजबान टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 42 ओवर में 210 रन बनाकर ढेर हो गई।

इस बीच बताते चले इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी  हार्दिक पांड्या इस समय क्रिकेट से छोटे ब्रेक पर चल रहे हैं। उनको वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है और इस समय को वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हार्दिक को एक मस्तमौला इंसान माना जाता है। एक बार फिर से पांड्या खबरों में हैं और इसके पीछे वजह बना है एक वीडियो, जिसमें वे दक्षिण के सुपरस्टार धुनष का गाना ‘वाई दिस कोलावरी डी’ गा रहे हैं।

ये वीडियो हार्दिक के घर के अंदर किसी पार्टी का है जिसमें वह अपने भाई क्रुनाल के साथ भी नजर आ रहे हैं। ‘कोलावरी डी’ गाना आज से 8 साल पहले इंटरनेट पर वायरल हुआ था। उस समय किसी चीज का वायरल होना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। वीडियो में हार्दिक जब गाने का गा रहे हैं तो क्रुनाल भी उनके साथ देते हुए पूरे सुर मिला रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B0-dskPhhwf/?utm_source=ig_embed

जानकारी के लिए बताते चले सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को मयूर मेहता नाम के यह यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। बाद में हार्दिक ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है। वीडियो में हार्दिक और क्रुनाल एक सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने हल्के-फुल्के आरामदायक कपड़े पहन रखे हैं और एक हाथ में मोबाइल, दूसरे हाथ में माइक पकड़ा हुआ है। पूरी मस्ती के मूड में दिख रहे इन दोनों भाइयों की वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com