शोएब अख्तर ने की है बीस साल छोटी लड़की से शादी, बीवी की तस्वीरें एकदम बवाली

0
169

क्रिकेट की दुनिया में पकिस्तान के सबसे तेज गेंदबाज की बात की जाये तो सोएब अख्तर किसी भी तरह की पहचान के मोहताज नहीं है। यंहा तक की सोएब को लोग प्यार से रावलपिंडी एक्सप्रेस बुलाते है। क्यूंकि दुनिया के मुकाबले सोएब अख्तर सबसे तेज बॉलिंग करते है। और बात की जाए इनके बॉलिंग की तो तो इनकी बॉलिंग के आगे बड़ा सा बड़ा बैट्समैन भी नहीं टिकता था।

सोएब के करियर की बात की जाय तो सोएब ने अपने पूरे कैरियर में कई सारी बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। लेकिन बात की जाय उनके परसनल जीबन की तो उन्होंने कई साल तक शादी नहीं की थी। इसके बाद साल २०१४ में सोएब ने उम्र में मात्र 19 साल की रुबाब खान से निकाह किया। और आपको इन्ही पर एक और बात बता दे सोएब रुबाब से २० साल उम्र में बड़े है। जिस बक्त सोएब ने रुबाब से शादी का प्लान बनाया था उसके बाद से ही मीडिया में ये खबर फैलने लगी थी। सोएब ने अपने से २० साल छोटी लड़की से शादी कर ली है।

source

उस दौरान तो सोएब ने इन सब बातो को मीडिया की तरफ से कही जाने बाली मनगढंत बाते बताई थी। लेकिन सोएब ने अपने ४० साल की उम्र में जाकर अपने से २० साल छोटी लड़की से आखिर में शादी कर ही ली। आपको बता दे सोएब की इस शादी को बेहद सादा माहौल में किया गया था और इस शादी में उनके करीवे रिस्तेदार के साथ और कोई नहीं था। यंहा तक की सोएब की शादी में मीडिया तक को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी।

source

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है। की सोएब की शादी जिस लड़की रुबाब खान के साथ हुई है। उस लड़की का जन्म 23 जून 1995 को पकिस्तान के हरिपुर में हुआ था। और आपको बता दे रुबाब खान पूरी तरह से मुश्लिम पद्धति की घरेलू महिला है। जब उन्होंने अपने माता पिता से सोएब के साथ शादी करने के बारे में बताया तब पहले तो उसके लिए उनके घर कोई भी इसके लिए तैयार नहीं हुआ लेकिन बाद में सबने इस शादी के लिए हां कह दी। और उसके बाद रुबाब का निकाह सोएब के साथ हो गया। और रुबाब ने एबटाबाद से अपनी पूरी पढ़ाई की हुई थी।

source

आप लोगो की जानकारी के लिए बता दे की रुबाब ने 7 नवम्बर 2016 को सोएब के बच्चे को जन्म दिया था। और इसी ख़ुशी को साझा करते हुए सोएब ने ट्विटर पर इसकी एक तस्वीर भी अपलोड की थी।