देश

भारत-पाक के बीच मधुर संबंध के लिए रैप हुआ वायरल, आप भी सुनने को हो जायेंगे मजबूर!

रैप गाकर पाकिस्तानी कलाकारों ने की अपील, भरत के साथ बने मधुर संबंध

आगामी लोक सभा चुनाव को देखते हुए  भारत-पाक  के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए पाक की  दो महिला कलाकारों ने रैप गाते हुए शांति बहाल करने की गुजारिश की है।. इस गाने में उन्होंने पड़ोसी देशों के बीच अकारण मतभेद का जिक्र किया है। कलाकार बुशरा अंसारी ने दो बहनें असमा अब्बास और नीलम अहमद बशीर के साथ मिलकर एक रैप गाया है, जिसके बोल ‘हमसाए मा जाए’ (एक ही धरती के बच्चे) हैं.

रिपोर्ट के अनुसार

असमा और बुशरा ने जहां इस रैप ( rap ) को परफार्म किया है, वहीं नीलम ने इसे कलमबद्ध किया है। . 4.04 मिनट के इस गाने में इस बात को दिखाया गया है कि कैसे दो पड़ोसियों के बीच दीवार खड़ी हो गई है.

pakistani actors

बुशरा और असमा इसमें भारतीय और पाकिस्तानी पड़ोसी बनी हैं। अपने इस गाने में दोनों देशों को सम्मान देते हुए असमा और बुशरा ने बताया है कि दोनों देशों के आम नागरिक आपसी शांति बहाल करने के पक्ष में हैं, लेकिन राजनीति और युद्ध के नाम पर कुछ लोग देशों के बीच मतभेद पैदा कर रहे हैं।

बुशरा के यूट्यूब चैनल  पर डाला गया उनका यह पहला वीडियो है। पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल के अनुसार, बुशरा ने हाल ही में बीबीसी के एक साक्षात्कार में यह साझा किया कि इस वीडियो को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है और उनका इनबॉक्स दर्शकों के प्यार से भर गया है।

https://twitter.com/me_puri_/status/1115257035560378368

Back to top button