खेल

VIDEO: पाकिस्तान कप्तान से मॉल में सरेआम बदतमीजी, फैंस ने कह-‘भाई आप तो बिल्कुल….

Sarfaraz Ahmed

भारतीय धुरंधरो के खिलाफ ICC वर्ल्ड कप मैच में करारी हार के बाद से पाकिस्तानी टीम औउर कप्तान सरफराज अहमद को उनके फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है. मैच में मिली इस हार के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सोशल मीडिया से लेकर जगह-जगह घेरा जा रहा है. इस बीच पाक कप्तान सरफराज अहमद को एक बार फिर काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा. ये तब हुआ जब वो अपने परिवार और बच्चे के साथ एक मॉल में घूम रहे थे. इसी बीच इंग्‍लैंड में परिवार के साथ मॉल में घूमने गए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ एक फैन ने बदतमीजी की और उन्‍हें अपशब्‍द कहे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में फैन ने कहा, ‘भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्‍यों हो? आप सुअर जैसे मोटे हो कम डाइट लिया करो. आगे उसने कहा की आपने पाकिस्‍तान का नाम खूब रोशन किया है.’ हालांकि, इसके बाद पाक कप्तान सरफराज ने अपना आपा नहीं खोया और उसे नजरअंदाज किया. इसके बाद बच्चे को गोद में उठाए सरफराज कुछ नहीं कहते हैं और वहां से आगे बढ़ गए. जिस समय यह शर्मनाक घटना हुई उस वक्‍त सरफराज अपने बच्‍चे के साथ थे. उस व्‍यक्ति की अभद्रता के बावजूद पाकिस्‍तान के कप्‍तान ने अपना आपा नहीं खोया. और चुप-चाप वहा से चले गए.

देखे ये विडियो

बताते चले ये यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी फैन ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का मजाक और बेइज्जती की हो. इससे पहले भी पाकिस्तान के कप्तान को बीच मैदान पर ही काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा था. पाक टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस से पाकिस्तानी फैंस बहुत नाराज हैं, खासकर कप्तान सरफराज अहमद की फिटनेस से. इससे पहले फैंस ने भारत के खिलाफ मैच हारने के तुरंत बाद बीच मैदान ही पाकिस्तानी कप्तान की फजीहत कर दी. जिसमें वह पाक कप्तान सरफराज अहमद को ‘मोटा- मोटा सरफराज’ कहकर पुकार रहे थे.

Back to top button