Breaking News
Home / खेल / वायरल वीडियो: राशिद खान की ये फुर्ती देख लोग बोले- याद आ गये जॉन्टी

वायरल वीडियो: राशिद खान की ये फुर्ती देख लोग बोले- याद आ गये जॉन्टी

rashid khan

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर मात्र 132 रन ही बना सकी। जवाब में हैदराबाद ने 16.5 ओवर में 4 विकेट पर 137 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

इस जीत के साथ हैदराबाद ने लगातार तीन हार के बाद सत्र की चौथी जीत दर्ज की है। चेन्नई को इस सत्र दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स के लिए डेविड वॉर्नर ने 50 और जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 61 रन की शानदार पारी खेली। वॉर्नर को उनकी तेज-तर्रार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बताते चले क्रिकेट सिर्फ गेंद, बल्ले का खेल नहीं है बल्कि फिल्डिंग के मामले में भी यह सुर्खियों में बना रहता है। यूं तो कई ऐसे फिल्डर हैं जो अपनी फुर्ती के कारण बल्लेबाज को सिंगल रन निकालने के लिए मुश्किलें पैदा कर देते हैं। एबी डिविलियर्स सुरेश रैना, ग्लैन मैक्सवेल व रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों ने फिल्डिंग में अपना लोहा मनवाया है लेकिन इस मामले में अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान भी नहीं हैं। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे राशिद की टूर्नामेंट के 33वें मुकाबले में ऐसी फुर्ती देखने को मिली जिससे सबको जोंटी रोड्स की याद आ गई।

जानिए क्या हुआ

जानिए क्या हुआ

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि राजीव गांधी स्टेडियम में हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेला। चेन्नई पहले बल्लेबाजी करने आया। पारी का 17 ओवर फेंकने आए राशिद। सामने थे रविंद्र जडेजा व अंबाती रायडू। ओवर की तीसरी गेंद का सामना करने के लिए जडेजा तैयार थे, जैसे ही राशिद ने विकेट टू विकेट गेंद रखी तो जडेजा ने मिड ऑन की तरफ से शाॅट खेलकर एक रन लेना चाहा तो राशिद ने चीते सी फुर्ती दिखाते हुए गेंद को भागकर उठाया और गिरते-गिरते विकेटकीपर को तेज थ्रो कर दिया। वोचो शुक्र है क्रीज से बाहर निकल चुके जडेजा भी जल्दी से क्रीज पर लाैट आए वरना उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ सकता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com