Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / OPPO का इस स्मार्टफ़ोन में होगा खास प्रोसेसर, जानिए कीमत और कैमरे की क्वालिटी

OPPO का इस स्मार्टफ़ोन में होगा खास प्रोसेसर, जानिए कीमत और कैमरे की क्वालिटी

Image result for OPPO का इस स्मार्टफ़ोन में होगा खास प्रोसेसर, जानिए कीमत और कैमरे की क्वालिटी

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है।  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफ़ोन कंपनी

Oppo के शानदार स्मार्टफ़ोन Reno 2 काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में है और इस फोन को लेकर अभी तक कई लीक और खुलासे सामने आ चुके हैं. भारत में यह फोन 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी द्वारा पर आए दिन इस फोन को लेकर कोई न कोई नई जानकारी दी जा रही है. जिसमें मुख्य तौर पर डिवाइस के कैमरा फीचर्स शामिल हैं. वहीं अब लॉन्च से कुछ दिन पहले कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर जानकारी दी गई है कि फोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही यह गेमिंग और ग्राफिक्स के ममाले में शानदार परफॉर्मेंस देगा.

आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों Oppo Reno 2 के प्रोसेसर को लेकर काफी चर्चा थी ​जो कि अब कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के बाद स्पष्ट हो गई है कि इस फोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा हाल ही में कंपनी ने वीडियो टीजर के माध्यम से Ultra Dark Mode और Ultra Steady Mode फीचर की जानकारी दी थी. Oppo Reno 2 में 2,400 x 1,080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा. फोन में 5x Hybrid Zoom और 20x Digital Zoom के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com