Oppo A31 हुआ लांच, ट्रिपल-रियर कैमरा और मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर के साथ ये हैं फीचर्स

0
214

नई दिल्ली। बजट फोन सेगमेंट में लेटेस्ट फीचर्स के साथ चीनी कंपनी Oppo (ओप्पो) ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन है लंबे समय से चर्चा में बने रहने वाला A31 (ए31), हालांकि कंपनी ने इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। Oppo A31 को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा, ​फिलहाल इस बारे मे कोई जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को जल्द भारतीय बाजार में उतार सकती है।

बात करें कीमत की तो Oppo A31 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में Rp 2,599,000 (करीब 13,600 रुपए)की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फ्लैश सेल के लिए खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन को मिस्ट्री ब्लैक और फैंटेसी व्हाइट रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन…

Oppo A31 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Oppo A31 में 6.5 इंच की एचडी+ IPS LCD वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1600×720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोने में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेस लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

रैम/ रोम और प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन में 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी और सुरक्षा
पावर के लिए इस फोन में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस को 0.47 सेकेंड में फोन को ओपन कर सकता है।