मायानगरी

एक्ट्रेस जब हुई Oops मूमेंट का शिकार, बॉयफ्रेंड ने ऐसे किया बचाव

बहुत बार ऐसा देखा गया है कि कई एक्ट्रेस इवेंट्स पर ऐसी ड्रेस पहन कर आ जाती हैं जिसे वो खुद संभाल नहीं पाती. कभी कभी उन्हें OOPS मूमेंट का शिकार भी होना पड़ता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेेस के बारे आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिनको संभालने के लिए उनके बॉयफ्रेंड को आना पड़ा. आइये जानते हैं पूरा मामला…


फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इवेंट के दौरान अपना कैलेंडर लॉन्च किया. इस इवेंट में बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. वहीं, इस इंवेट में एकट्रेस अनुषा दांडेकर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ पहुंची थी. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.


ये बात आप भी जानते हैं कि अनुषा हमेशा अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस इवेंट में भी देखने को मिला. इस इंवेट में वो बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आईं.

उन्होंने ऑरेंज कलर की बैकलेस डैस पहनकर फंक्शन में कहर ढ़ा रखा था. उनका ये लुक वहां मौजूद लोगों का दिल धड़का रहा था.

इस इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से सभी लोगों को काफी इम्प्रैस कर दिया था. इस दौरान अनुषा और बॉयफ्रेंड करण दोनों एक-साथ फोटोज क्लिक करवाते नजर आएं. वहीं जब वो सेल्फी ले रही थीं, तब उनका ये अंदाज कैमरे में कैद हो गया.

इतना ही नहीं कई फोटोज में अनुषा के प्राइवेट पार्ट्स भी साफ दिखाई दे रहे थे.

अनुषा भी उन सेलिब्रिटी में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, यहां तक कि अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चाओं में भी छाई रहती हैं.

अनुषा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एमटीवी वीजे हैं. अनुषा ‘मुंबई मैटिनी’, Delhi Belly जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अनुषा इन दिनों टीवी के जाने माने एक्टर करन कुंद्रा को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ-साथ नज़र आते हैं.

Back to top button