धर्म

सिर्फ 1 रोटी बदल देगी आपकी किस्मत, बस आज ही कर लें ये उपाय

Image result for सिर्फ 1 रोटी बदल देगी आपकी किस्मत, बस आज ही कर लें ये उपाय

कभी कोई गरीब नहीं बनना चाहेगा. यहाँ तक कि जो अमीर हैं वो भी हमेशा और अधिक पैसा कमाने की सोचते रहते हैं. आप ने ये भी नोटिस किया होगा कि कई बार कोई गरीब अचानक से अमीर बन जाता हैं तो कोई अमीर गरीबी की गिरफ्त में आ जाता हैं. ये सारा खेल आपके घर की पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी का होता हैं. जिस घर में अधिक नेगेटिविटी होती हैं वहां पैसा कभी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता हैं. ऐसे घरो में कुछ ना कुछ नुकसान होता रहता हैं. इस घर के सदस्यों की किस्मत भी काफी खराब होने लगती हैं और ये जिस भी काम में हाथ डालते हैं वो बिगड़ जाता हैं.

इस दुनिया में अगर जीवित रहना है तो सबसे पहले रोटी की आवश्यकता होती है, कहा जाता है कि इंसान की सबसे पहली जरुरत रोटी ही होती है इसके बाद ही कपड़ा और घर आता है। लेकिन आपको शायद पता नहीं होगा कि रोटी सिर्फ भूख के लिए ही नहीं बल्कि आपकी किस्मत चमकाने के भी काम आ सकती है। जी हां दरअसल आज हम आपको रोटी से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी लेकिन अगर आप ये उपाय कर लेते हैं तो आपकी किस्मत चमक जाएगी।

सबसे पहला उपाय ये है कि अगर आप घर की रसोई में पकने वाली पहली रोटी में शुद्ध घी लगाकर उसे चार टुकड़ा कर, उसमें चीनी या गुड़ रख लगाकर गाय या कुत्ते को खिलाते हैं तो आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे। आप चाहे तो ये टुकड़ा किसी भिखारी या फिर कौवे को भी दे सकते हैं।

वहीं अगर कोई व्यक्ति शनि ग्रह से ग्रसित है तो रात के समय बनाई जाने वाली अंतिम रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिला देता है तो ऐसा करने से शनि तो शांत होंगे ही साथ ही सभी ग्रहों की अशुभता भी दूर होगी।

काफी समय से आपको नौकरी व करियर में बाधा आ रही है तो ऐसे में जिस बर्तन से रोटी बनाने के बाद रखी गई उसमें से नीचे से तीसरी नंबर वाली रोटी ले लें और तेल की कटोरी में अपनी बीच वाली अंगुली और उसके पास वाली अंगुली (तर्जनी) को एक साथ डुबोएं, उसके बाद उस रोटी पर दोनों अंगुलियों से एक साथ लाइन खींच दें। इस रोटी को बिना कुछ बोले दो रंग के कुत्ते को खिला दें। यह उपाय गुरुवार और रविवार को करेंगे तो सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी।

आप चाहे तो रोटी और चीनी को मिलाकर, उसके छोटे-छोटे टुकड़े चीटियों को खिला देते हैं तो उससे आपके उपर की आई सारी बाधाएं दूर होने लगेंगी।

ध्यान रहे अगर आप इन उपायों को सच्चे मन से हर रोज करते हैं तो आपकी समस्या जरूर खत्म हो जाएगी।

Back to top button