OnePlus 8 Pro हुआ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट, आएगा इन खूबियों के साथ

0
37

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी OnePlus (वनप्लस) जल्द ही अपने नेक्स्ट जेनरेशन फ्लैगशिप हैंडसेट को लॉन्च करेगी। इस पर OnePlus ने काम करना शुरु कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आने वाले स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro पर काम कर रही है और यह 12GB रैम के साथ मार्केट में आएगा।

गिजमो चाइना की खबर के अनुसार, OnePlus 8 Pro के गिकबेंच लिस्टिंग में यह भी खुलासा हुआ है कि इसमें एंड्रॉइड 10 होने के साथ-साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा। इस डिवाइस का कोडनेम ‘Kona’ रखा गया है।

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक खबरों की मानें तो OnePlus 8 सीरीज में कंपनी 2020 में तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इनके नाम OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite हो सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स के लीक स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में…

पंच होल डिस्प्ले
गिजमो चाइना ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि OnePlus 8 Pro का एक प्रोटोटाइप हाल ही में देखा गया, जिसके अनुसार, इसमें एक ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले के साथ ही OnePlus Pro जैसे एक कर्वड डिस्प्ले दिया गया है। इन स्मार्टफोन्स के प्रो और स्टैंडर्ड वेरियंट में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा।

लीक्स के अनुसार OnePlus 8 और OnePlus 8 Lite में 6.4 इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2400 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है। वहीं प्रो वेरियंट में 6.7 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी, जो कि 1440×3140 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है।

कैमरा
वहीं फ्रंट कैमरा के लिए पंच-होल दिया जाएगा। जबकि लाइट वेरिएंट में पिछले डिवाइसेज की तरह 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। दोनों ही फोन 5G सपोर्ट करेंगे। दोनों ही स्मार्टफोन्स 8GB और 12GB रैम के वेरियंट में लॉन्च किए जा सकते हैं।