ख़बर

OnePlus 6T का नॉच डिस्प्ले है शानदार, कीमत जानकर अभी ऑर्डर कर देंगे आप

 

OnePlus ने हाल अपना अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन वनप्लस 6T लॉन्च कर दिया है. यह फोन इसी साल लॉन्च हुए OnePlus 6 का अपग्रेड वेरिएंट है जिसमें पहले से भी शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन के अहम फ़ीचर्स की बात करें तो 8 रैम के साथ स्नैपड्रेगन 845 दिया गया है. इस फोन में नॉच डिस्प्ले भी मौजूद है. आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से.

 

OnePlus 6T के स्पेसिफिकेशन

आउट ऑफ बॉक्स एंड्राइड पाई 9.0 पर आधारित यह फोन ऑक्सिजन ओएस पर चलता है. इस फोन में 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है तथा प्रोसेसिंग के लिए ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया गया है. मल्टीटास्किंग के लिए इस फोन में 6GB तथा 8GB की रैम दी गई है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी तथा 20 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128GB तथा 256GB है तथा कनेक्टविटी के लिहाज से इस फोन में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी 2.0 टाइप सी जैसे कनेक्टिविटी संबंधित फीचर्स दिए गए हैं. पावर बैकअप के लिए इस फोन की बैटरी 3,700 एमएच की है जो फास्टचार्जिंग सपोर्ट करती है.

कीमत

भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है. इस कीमत में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज वेरिएंट मिलेगी तथा 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज के लिए आपको 45,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.

Back to top button