नरभक्षी जोड़ा : 30 लोगों की हत्या कर बनाए अचार, फ्रिज में रखे मिले सबूत, फ्रिज में भरे मिले सबूत

0
901

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नरभक्षी थी क्योंकि ये लोगों की हत्या करके उनका मांस खाती और उसका आचार भी बनाती थी. इस महिला का नाम था नतालिया और पति का नाम था दमित्री बाकशाएव. ये दोनों ही रूस के क्रसनोदर शहर में रहते थे. बताया जाता है कि ये दोनों ही नरभक्षी थे.

जी, नतालिया पहले लोगों की हत्या करती थी और फिर उनका मांस फ्रिज में स्टोर करती थी. इसके बाद वो इस मांस का आचार बनाकर बड़े ही चाव से खाती थी. लोगों ने जब पुलिस से इस मामले की शिकायत की, तो तलाशी के दौरान इनके फ्रीजर से 8 लोगों के शरीर के अंग और नहीं इंसानी मांस का बना हुआ आचार भी मिला.

बताया जाता है कि महिला पेशे से नर्स थी, जिस वजह से वो आसानी से लोगों को अपना शिकार बना लेती थी. हालांकि, महिला ने पुलिस को बताया कि वो उसके पति की मदद से इन डेडबॉडी को घर पर ले आया करती थी जिससे वो इन पर प्रैक्टिस कर सके.

पुलिस ने दोनों को नरभक्षी करार दिया और कोर्ट में इन्होंने अपना जुर्म भी कबूल किया. इन्होंने कोर्ट को बताया कि उन्होंने लगभग 30 महिलाओं की हत्या की. दोनों को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. जहां दोनों की मौत भी हो गई.