नच बलिए के सेट पर इस एक्ट्रेस ने राहुल महाजन को जड़ा थप्पड़, जानिए वजह

0
11

नच बलिए के सेट पर TV एक्ट्रेस ने राहुल महाजन को जड़ा थप्पड़, ये है वजह

सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुके बीजेपी नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. बताते चले इस बार मामला यह है कि नच बलिए के सेट पर एक एक्ट्रेस ने उन्‍हें थप्पड़ जड़ दिया है. राहुल महाजन पहले भी लड़कियों को लेकर विवादों में रहे हैं. लेकिन अब एक एक्ट्रेस के राहुल महाजन को थप्पड़ मारने की खबर सामने आई है. प्रीमियर एपिसोड में श्रेनु पारिख और राहुल महाजन साथ में डांस करेंगे. खबर है कि डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिख ने राहुल महाजन को थप्पड़ जड़ा. इससे पहले कि फैंस कुछ और अंदाजा लगाए, बता दें ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था.

जानकारी के लिए बताते चले राहुल और श्रेनु सॉन्ग ”सेकंड हैंड जवानी” की रिहर्सल कर रहे थे. सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था. श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं.तभी राहुल ने खुद से पहल करते हुए श्रेनु को कहा कि वो उन्हें बिना हिचके थप्पड़ मारे. ताकि कॉमिक एक्ट को रियलिस्टिक टच दिया जा सके. बता दे इस शो में अपना हिस्से का प्रदर्शन करने के लिए ये दोनों कलाकार इन दिनों जमकर रिहर्सल कर रहे हैं.

नच बलिए के सेट पर TV एक्ट्रेस ने राहुल महाजन को जड़ा थप्पड़, ये है वजह

बता दे जैसी ही ये खबर सामने आई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। इसी बीच नच बलिए की तरफ से इस पर सफाई दी गई। सफाई में कहा गया कि यह थप्पड़ किसी झगड़े या फिर नाराज होकर नहीं बल्कि जानबूझकर मारा गया है। दरअसल यह शो का ही हिस्सा है।