उत्तर प्रदेश

एक तरफ पूरे देश में गुस्सा, वहीं BJP विधायक कर रहे “सेंगर” की तरफदारी, देखें VIDEO

Image result for विधायक संगेर जेल

उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित युवती की कार का एक्सीडेंट बीते रविवार को हुआ था। वह अपनी चाची, मौसी और अधिवक्ता के साथ जेल में बंद चाचा से मिलने रायबरेली जा रही थी। इस हादसे में पीड़ित युवती की चाची और मौसी की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसका वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनका इलाज लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

क्या कहा भाजपा विधायक ने

वही इस बीच बताते चले उन्नाव रेप कांड केस मामले में जेल में सजा काट रहे कुलदीप सिंह सेंगर को भले ही भाजपा ने निष्कासित कर दिया गया हो, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उनकी धमक आज भी कायम है। यूपी के हरदोई से बीजेपी के विधायक आशीष सिंह आशु ने बीते शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित किया यहाँ उन्होंने कहा कि उनके भाई कुलदीप सिंह सेंगर मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। उनकी शुभकामनाएं कुलदीप सेंगर के साथ हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वो इस मुश्किल वक्त से पार पा लेंगे। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वही इस वायरल वीडियो में भाजपा विधायक आशीष सिंह कहते नजर आ रहे हैं, ‘ऐसी कठिनाईयों के दौरे से गुजर रहे हैं हम सबके बीच के अपने भाई आदरणीय कुलदीप सिंह सेंगर जी हम सबके बीच में नहीं हैं। किन्हीं कारणों से इसे समय का कालचक्र कहा जाएगा, लेकिन फिर भी हम सब की शुभकामनाएं उनके (कुलदीप सेंगर) साथ हैं। जितनी भी कठिनाईयां हैं, जितना भी समय खराब है… उन सबसे लड़कर निश्चित रूप से आप सबका नेतृत्व करने आप सबके बीच पहुचेंगे।’ बता दे उन्नाव रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को BJP ने कुछ दिन पहले ही पार्टी से निकाल दिया था। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह   ने इस खबर की पुष्टि की थी। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा था कि केंद्रीय नेतृत्व ने विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

देखे विडियो

Back to top button