आप’ विधायक की जीत के जश्न पर उनके पैतृक गांव में बवाल, परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप 

0
72

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जबरदस्त जीत हासिल की। इसी के साथ अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं अब उनके ओखला सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) के परिवार से एक बड़ी खबर सामने आई है। उनके परिजनों को अमानतुल्लाह के जीत का जश्न बनाना भारी पड़ गया। मेरठ पुलिस (Meerut Police) ने उनकी पिटाई की है। यह आरोप अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों ने खुद वीडियो जारी कर लगाया.

अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों का कहना है कि योगी की पुलिस ने मारपीट करने के साथ अभद्रता भी की.उनका आरोप है कि हम दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से अमानतुल्लाह खान की जीत पर जश्न मना रहे थे और मिठाई बांट रहे थे, तभी पुलिस वहां पहुंची और अभद्रता व मारपीट की.

दरअसल मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र के आगवानपुर गांव में आप विधायक अमानतुल्लाह के परिजनों और रिश्तेदारों उनकी जीत पर जश्न मना रहे थे और मिठाई बांट रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि तभी पुलिस वहां पहुंची और मारपीट की। पुलिस ने महिलाओं से भी अभद्रता की।

वहीं उत्तरप्रदेश पुलिस ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। पुलिस ने कहा है कि बिना अनुमति के जुलूस निकाला जा रहा था। उनको समझाया गया कि ऐसा कोई काम न करें, जिससे माहौल खराब हो। इसके बाद उनको रोका गया। यूपी पुलिस का कहना है, ‘बिना इजाजत जुलूस निकालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मारपीट का आरोप गलत है।’