मायानगरी

OMG ! होटलों में शैंपू चोरी करती थीं दीपिका, ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

Image result for आज दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक ऐसी ही बात हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी होश फाख्ता हो जायेंगे. दरअसल यहाँ जिस बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो है दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक ऐसा रहस्य, जिसके बारे में अब तक किसी को नहीं पता है. लेकिन ये राज़ उनका उन्ही की बेस्ट फ्रेंड ने खोल दिया. बता दे  उनकी बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने अपनी एक ट्विटर पर पोस्ट के जरिए दी है. दरअसल, फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनकी वेबसाइट पर एक्ट्रेस के लिए एक खास पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि काफी अच्छी दोस्त भी हैं. इसके अलावा स्नेहा रामचंदर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण हर सफर के दौरान होटलों से उनके लिए शैंपू की बॉटल्स कलेक्ट करती थीं.

आज दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक ऐसी ही बात हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी होश फाख्ता हो जायेंगे. दरअसल यहाँ जिस बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो है दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक ऐसा रहस्य, जिसके बारे में अब तक किसी को नहीं पता है. लेकिन ये राज़ उनका उन्ही की बेस्ट फ्रेंड ने खोल दिया. बता दे  उनकी बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने अपनी एक ट्विटर पर पोस्ट के जरिए दी है. दरअसल, फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनकी वेबसाइट पर एक्ट्रेस के लिए एक खास पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि काफी अच्छी दोस्त भी हैं. इसके अलावा स्नेहा रामचंदर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण हर सफर के दौरान होटलों से उनके लिए शैंपू की बॉटल्स कलेक्ट करती थीं.

View this post on Instagram

#nocaption #justpose @albertaferretti

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण की दोस्त स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस से जुड़ी कई खास बातों का भी जिक्र किया

Back to top button