OMG : खाली पेट 27 वर्षीय लड़की ने पी शराब और हो गया ये कांड

0
303

शराब का सेवन सेहत के लिए हानिकारक होता है। लेकिन क्या कभी ये सुना है कि शराब पीने से साथ के साथ किसी की मौत हो जाए। और वो भी जब उनकी उम्र 27 वर्ष हो। ऐसा हुआ है… Alice Burton Bradford की उम्र 27 वर्ष थी। दरअसल, उन्होंने शराब पी और पीते ही उनकी मौत हो गई। यहां तक कि उन्हें अस्पताल भी नहीं ले जाया जा सका।

खाली पेट पी थी शराब

मेट्रो की खबर के मुताबिक, Brighton की घटना है। एलिस की अपने घर के गार्डन में ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने खाली पेट शराब पी थी जिसके कारण उन्हें Alcoholic Ketoacidosis हो गया। इसी के कारण उनकी मौत हो गई।

नहीं पीती थी शराब

उन्हें दोस्तों ने मीडिया को बताया कि एलिस शराब नहीं पीती थी। यहां तक कि वो फिटनेस फ्रीक थीं। वो हमेशा साइकिलिंग और रनिंग पर जोर देती थी। कई मैराथन में भी हिस्सा ले चुक थी। रनिंग ग्रुप भी मेंबर भी थी। Aaron Mulvay जोकि एलिस को बीते आठ वर्षों से जानती हैं। वो बताते हैं कि ये घटना काफी चौंकाने वाली है। आखिर ये कैसे हो सकता है। वो बताते हैं कि यहां तक कि एलिस खाना भी काफी कम खाती थीं।

रोज करती थीं रनिंग

वो आगे बताती हैं कि एलिस अपने पालतू कुत्ते को रोज बाहर घूमाने लेकर जाती थी। इसके साथ ही वो रनिंग भी रोज करती थी। एलिस को साइकिलिंग करने का भी शौक था। लॉकडाउन के कारण उनका कोई भी दोस्त उनके फ्यूनरल पर नहीं जा पाया। तो देखा, ये है शराब का नुकसान।