देशमायानगरी

अब राजनीति करेंगी रंगीला गर्ल, कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ेंगी उर्मिला मातोंडकर !

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राजनीति में फिल्मी कलाकारों की एंट्री खूब देखने को मिल रही है चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस लगातार फिल्मी कलाकारों को अपनी पार्टी में खींच रहे हैं. खबर है कि रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर जल्दी कांग्रेस में प्रवेश करेंगी और मुंबई से लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगी.

सूत्रों के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर को उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया जा सकता है.आपको बता दें कि भाजपा की तरफ से पहले ही गोपाल शेट्टी इस सीट से उम्मीदवार घोषित किए जा चुके हैं. जिसको देखते हुए कांग्रेस में इस सीट के लिए हलचल तेज हो गई है ताकि इस सीट से गोपाल शेट्टी को करारी टक्कर मिल सके.

उत्तर मुंबई की सीट से हमेशा ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला है. यह सीट एक जमाने में बीजेपी का गढ़ माना जाता था यहां से राम नाईक कई बार बीजेपी का नेतृत्व कर चुके हैं. फिल्मी कलाकारों से 20 सीट का पुराना नाता रहा है क्योंकि गोविंदा इसी सीट से कांग्रेस की तरफ से विजई हुए थे.कुल मिलाकर अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उत्तर मुंबई की सीट से कांग्रेस का जलवा रंग लाता है या फिर बीजेपी का ही उम्मीदवार यहां दोबारा चुनाव जीता है.

Back to top button