मनोरंजन

नए साल में बॉलीवुड में मचेगा धमाल, कदम रखेंगी ये 10 खूबसूरत हसीनाएं

नए सुबह नयी किरण के साथ नए साल 2019 का आगाज़ हो चुका है  देश की राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश भर में न्यू ईयर 2019 का जश्न मनाया जा रहा है। हमारे देश ही नहीं दुनिया भर के लोग नव वर्ष का स्वागत हर्षोल्लास के साथ कर रहे हैं।  अब कैलेंडर  पर तारीख और साल बदल चुका है. नए साल यानी 1 जनवरी  की पहली सुहानी सुबह  का नजारा भी मन मोह लेने वाला है. हालांकि दुनिया भर में नए साल का जश्न मनाने की परंपरा और अंदाज अलग-अलग हैं,

आज साल 2018 का अंतिम दिन है. 2018 में कई सारे स्टार किड्स ने अपनी किस्मत आजमाई. कुछ पहले ही फिल्म से हिट हो गए तो कुछ पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं. इस साल सलमान के जीजा आयुष से लेकर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया. अपने जमाने के उन फेमस सितारों के बच्चों को परदे पर देखने के लिए दर्शकों की एक बड़ी जमात पलकें बिछाए इनका बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रही है.

सभी को बस इंतजार है कि ये बच्चे अपने माता-पिता की तरह फिल्म इंड्रस्टी में वो मुकाम हासिल कर पाते हैं या नहीं, जो उनके स्टार माता-पिता ने किया था इस बात का पता तो समय आने पर ही चल पायेगा की इन स्टार किड्स का बॉलीवुड भविष्यमें इनके आने वाले समय में कैसा रहता है. तो चलिए आपको बताते हैं कि साल 2019 में कौन से स्टारकिड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

श्री देवी की बेटी खुशी कपूर

अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में लाखों दिलों की जीतने वाली बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार व मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इस साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा. दर्शकों ने फिल्म को पसंद भी किया. इस बीच अब श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर के भी बॉलीवुड में जल्द नजर आने की उम्मीद है.

इस बात का खुलासा फिल्ममेकर करण जौहर ने किया है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो खुशी कपूर जल्द एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान

इंड्रस्टी के किंग खान की बेटी सुहाना को कौन नहीं जनता है बॉलीवुड में नई एंट्री की लिस्ट में सुहाना खान का नाम सबसे पहले और कुछ अहम स्टार किड्स में लिया जाने लगा है, इस स्टार किड्स का इनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है इस बात को तो सब जानते है की सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मशहूर स्टार किड्स हैं, सूत्रों की माने तो वे जल्द ही बॉलीवुड में अपनी ग्रैंड एंट्री ले सकती है.

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया जल्द ही एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। इस फिल्म में तारा सुतारिया के अलावा अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ हैं। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी.

सनी देओल का बेटा करण देओल

अपनी आवाज़ से फिल्मो के विलेन का दिल दहला देने वाले हीरो सनी देओल को सब जानते है, इन्ही के बेटे कारण देओल अपने पिता की निर्देशित फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बतौर एक्टर बॉलीवुड इंड्रस्टी में अपना डेब्यू करने वाले है इस फिल्म से सनी अपने बेटे करण देओल को इंड्रस्टी में लाँच कर रहे हैं, इनके दादा धर्मेन्द्र की हिट फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के सुपरहिट गाने ‘पल पल दिल के पास’ के नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है.

अक्षय कुमार का बेटा आरव कुमार

अक्षय कुमार को लोग इंड्रस्टी में खिलाड़ी के नाम से जानते है, इन्होने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है, आपको बता दे की अब इनके बेटे जिनका नाम आरव कुमार है काफी बड़े हो चुके है, अपने पिता की तरह ये भी फिल्मो में काम करना चाहते है, सूत्रों की माने तो बहुत जल्दी ही ये बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने वाले है.

शाहरुख़ कहना का बेटा आर्यन खान

किंग शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान जिसे आप जानते ही है इनकी उनकर इस समय 17 हैं, और लडकियों के बीच अपने पिता शाहरूख खान की तरह ही बड़े फेमस है, इन दिनों लोगो के बिच ये चर्चा हो रही है की श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और आर्यन खान दोनों एक फिल्म में साथ नजर आने वाले है.

जैसा की हम सभी जानते है की श्रीदेवी की बड़ी बेटी बीत जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू कर अपना कदम जमा लिया है इन्हें भी दूसरे स्टार किड्स की तरह करन जौहर ही अपने फिल्म से इंड्रस्टी में लांच करने वाले है.

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडेय

अपने समय के कामयाब अभिनेता चंकी पांडे को तो सब जानते है, इन्होने अपने समय में लोगो को खूब हसाया था, अब इनकी बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली है.

नूतन की पोती प्रनूतन बहल

बॉलीवुड में बहुत सारी नई एक्ट्रेस के लिए एक गॉडफादर की तरह काम करने वाले सलमान खान अपने जीजा को लांच करने के बाद नूतन की पोती को लांच करने जा रहे हैं। सलमान ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी। प्रनूतन रिश्ते में काजोल की भतीजी लगती हैं। प्रनूतन पेशे से वकील हैं, लेकिन फिल्मों में काम करना हमेशा से उनकी पहली पसंद था. सलमान ने जब से इस बात की जानकारी दी है प्रनूतन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला

90 के दशक में आयी फिल्म जो जीता वही सिकंदर से पूजा बेदी ने डेब्यू किया था. यह फिल्म तो सुपरहिट रही थी लेकिन उनका करियर ऊंचाईंयों तक नहीं पहुंच पाया. अब पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने वाली हैं। आलिया एक्टर सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में दिखेंगी.

इस फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है। आलिया, सैफ अली खान की बेटी के किरदार में हैं। जल्द ही फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा.

भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी

अपने समय की खूबसूरत अभिनेत्रीओ में से एक रहब चुकी भाग्यश्री को कौन नहीं जनता है इन्होने सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपनी दिलकश और मन को मोह लेने वाली मुस्कराहट से सबका दिल जीत लिया था लेकिन इसके बाद वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगभग गयाब ही हो गई लेकिन अब 2018 में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से अपना कदम इंड्रस्टी में रखने वाले है.

Back to top button