मायानगरी

पहली बार हरियाली तीज मनाईं सांसद नुसरत जहां, सिंधारे के लिए पति को कहा शुक्रिया

आज दुनियाभर में हरियाली तीज मनाई जा रही है. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां भी इस तीज के फेस्टीवल को अपने पति के साथ मिलकर सेलिब्रेट कर रही हैं. नुसरत के लिए य​ह त्योहार बहुत खास है, क्योंकि यह उनकी पहली तीज है. नुसरत की पहली तीज को खास बनाने में उनके ​पति ने कोई कमी नहीं छोड़ी. इस मौके पर नुसरत ने रेड कलर की चंदेरी सिल्क की साड़ी पहनी है और पूरे सोलह ​श्रृंगार के साथ नजर आ रही हैं.

नुसरत ने साड़ी के साथ स्टोन का महंगा हार, मैचिंग इयरिंग पहने हैं और सिंदूर, बिंदी और रेड लिपस्टिक के साथ अपने ​लुक को कम्पलीट किया है. नुसरत ने बालों में बन बनाया है. इतना ही नहीं नुसरत ने हाथों में मेंहदी भी लगाई है और इस सोलह श्रृंगार में वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस दौरान नुसरत ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीरों में वे पति के सा​थ पोज देती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Thank u for making my first Sindhara so special @t2telegraph @pabsclick @chakrabortysaionee @sawansukhajewellersindia @sawansukha @nikisawansukha @prabhaagarwalpr styled by @sandip3432 saree by @rangoliindia mua and hair by @sahababusona and @gini_love21 thank u hubby @nikhiljain09 for being there..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

साथ ही नुसरत ने कैप्शन में लिखा कि उनके पति ने उनका पहला सिंधारा बेहद खास बना दिया है. नुसरत ने पति निखिल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया.’

बता दें कि एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद ने 19 जून को​ बिजनेस मेन निखिल जैन से शादी की थी. दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई. इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा. हालही में नुसरत पति के सा​थ ह​नीमून पर गईं थी. इस दौरान उनकी हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

 

Back to top button