नर्सिग छात्रा को इस बात पर प्रेमी ने दे दी मौत, फिर लाश के साथ किया ये काम…

0
35

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुई छात्रा कंचन की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में छात्रा के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से मृतक छात्रा के दोनों मोबाइल, एक मारुति ओमनी कार और खून से सने हुए कपड़े बरामद हुए हैं। मृतक छात्रा के शव को तलाशने में पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने रविवार को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी से लापता छात्रा की घटना का खुलासा किया। पत्रकार वार्ता कर एएसपी ग्रामीण ने बताया कि बीते माह 26 सितम्बर को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा कंचन के पति अनुपम ने थाना सैफई में पत्नी की लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की दो ​टीमों को लापता छात्रा की तलाश लगाते हुए छानबीन शुरु की गई। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए पता चला कि लापता छात्रा कंचन की बात थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नगला महाजीत निवासी आनंद किशोर से आखिरी बार हुई थी। जिसके आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में आनन्द ने बताया कि उसके कंचन से अवैध सम्बन्ध थे। उसने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक कीमती जमीन खरीदी थी, जिसको लेकर उसका अपनी प्रेमिका कंचन से विवाद हुआ था। इसलिए उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के अनुसार उसे अपनी मारुति वैन कार में बैठाकर बटेश्वर घूमने के लिए ले गया और रास्ते में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को छुपाने के लिए उसे भितौरा नहर में फेंक दिया और उसके मोबाइल फोन को तोड़कर जगसौरा के बम्बा में फेंक दिया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी के रक्त रंजित कपड़े और मृतका के दोनों बिना सिम के मोबाइल बरामद कर लिए हैं। अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।