अब नए अवतार में नज़र आयेंगे मास्टर ब्लास्टर, इस मैच में रिकी पोंटिंग की टीम को देंगे कोचिंग

0
41

क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदलुकर और कोर्टनी वाल्श अब कोच की टोपी पहनने जा रहे हैं. जी हां 8 फरवरी से बुशफायर क्रिकेट बैश में शुरू होने वाले वार्न XI और पॉन्टिंग XI के बीच मैच होंगे जिसमें सचिन और कोर्टनी कोचिंग देंगे. ये एक चैरिटी मैच होगा जिसमें जितने भी पैसे इकट्ठे किए जाएंगे वो सभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भयंकर आग से मचे तबाही के लिए राहत के लिए होंगे. इस आग में कई लाखों जानवर, पक्षी और दूसरे जीव जंतु मारे गए थे. तीनों मैचों से मिले फंड को ऑस्ट्रेलियन रेड क्रॉस डिजास्टर रिलीफ रिक्वरी फंड को दिया जाएगा.

बुशफायर क्रिकेट बैश में तीन अहम क्रिकेट इवेंट होंगे जिसमें महिला ट्राइ सीरीज जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. एक फ्रेंडली मैच जो पॉन्टिंग XI और वार्न XI के बीच खेला जाएगा. रिलीफ मैच को बिग बैश लीग फाइनल मैच से पहले खेला जाएगा. मैच कहां खेला जाएगा इसकी पुष्टि 31 जनवरी को की जाएगी.

रिकी पॉन्टिंग और शेन वॉर्न के अलावा ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर, पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, एलैक्स ब्लैकवेल, माइकल क्लार्क भी इस मैच का हिस्सा होंगे. ऑस्ट्रेलिया में मची इस तबाही के लिए अब तक कई टेनिस, क्रिकेट, बैडमिंटन और दूसरे बड़े खिलाड़ी सामने आकर मदद कर चुके हैं.