छोटा पर्दा

इन अभिनेत्रियों के साथ काम करना किसी को नहीं पसंद, चौथी से तो सब भागते हैं दूर

वैसे तो लोगो के बीच में अभिनेत्रियों यानी एक्ट्रेसेज में पहचान सिर्फ उनकी ब्यूटी से ही खास तौर पर होती है लेकिन जब बात इंडस्ट्री में टिकने की आती है तो फिर ऐसी कई अभिनेत्रियाँ है जो अपने बुरे व्यवहार और बर्ताव के चलते हुए इससे अलग हो जाती है और आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक अभिनेत्रियों के बारे में में बताने भी वाले है. ये अपने आप में काफी ज्यादा ख़ास है और आपके लिए इसे जान लेना जरूरी भी है चलिए फिर आपको बताते है आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में.

निया शर्मा

निया शर्मा मशहूर ऐक्ट्रेस ही नही बल्कि बेहद ही हॉट भी है और उन्हें अच्छा ख़ासा शुरू से ही पसंद किया जाता है लेकिन उनके अक्सर ही झगडे होते रहते है और ऐसी स्थिति में लोग उनसे थोडा दूर रहते है. एक बार उनका जमाई राजा के एक्टर रवि दुबे से भी झगडा हुआ था.

अंकिता लोखंडे

 

अंकिता लोखंडे भी अक्सर विवादों में रहती है और उनकी सुशांत से कंट्रोवर्सी तो सभी जानते है उन्होंने एक बार आशा नेगी से भी ऐसी बहस की थी कि वो सीरियल ही छोडकर के चली गयी थी.

शिनी दोषी 

शिनी भी अपने आप में काफी ज्यादा झगडे करती है, उनकी एक बार सरस्वती चन्द्र के सेट पर भी जेनिफर से झड़प हो गयी थी. इसके चलते कई बार डायरेक्टरो को उनके बारे में सोचना पड़ता है.

अस्मिता सूद 

अस्मिता सूद भी अपने दौर की और अपने सेक्टर की काफी ज्यादा जानी मानी अभिनेत्री है. उनकी अपनी अलग ही लोकप्रियता है लेकिन ये बात कम लोग ही जानते है कि अस्मिता कई बार अपने साथियो के साथ में बुरा बर्ताव कर चुकी है जिसके चलते उनके अक्सर सेट पर झगडे भी हुए है और इसकी चर्चा कई बार टीवी इंडस्ट्री में एक बार नही बल्कि बार बार सुनने में आते है.

Back to top button