राजनीति

गडकरी का बड़ा बयान- अगर हमने अच्छा काम नहीं किया तो सत्ता में वापसी..

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है| इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है| इस बीच  मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा  के सत्ता में आने को लेकर बड़ा बयान दिया है । लोक सभा चुनाव में भाजपा ने नागपुर सीट से  नितिन गडकरी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है वहीं कांग्रेस ने नाना पटोले को यहां से अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है।

उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया तो दूसरों को मौका देने में कोई दिक्कत. बताते चले नागपुर में बीते पांच साल में हुए विकास कार्य को नानापटोले जहां विनाश की सांज्ञा देते हैं, वहीं गडकरी बीते पांच साल में हुए विकास कार्यों के दम पर फिर से सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। गडकरी ने कहा कि एनडीए महाराष्ट्र और पूरे भारत में पहले से अच्छा प्रर्दशन करेगी और एक बार फिर भाजपा कि सरकार बनेगी और मोदी फिर से प्रधान मंत्री बनेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कुछ दिनों पहले एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि अगर  मोदी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया तो दूसरों को मौका देने में कोई दिक्कत नहीं है। नितिन गडकरी ने तदाताओं से अपील करते हुए कहा  वह सोच कर अपना वोट दें। और मतदान करने से पहले जनता को सरकार द्वारा बीते पांच सालों में किए गए काम को भी ध्यान में रखे । नितिन गडकरी ने कहा कि वह कभी भी जाति के आधार पर और परिवारवाद को लेकर राजनीति नहीं करते।

सत्ता  में जो पार्टी होती है उसे उसके काम के आधार पर आंका जाता है

उन्होंने आगे कहा कि इस बार सरकार की परीक्षा है सत्ता में जो पार्टी होती है उसे उसके काम के आधार पर आंका जाता है। अगर जनता को लगता है कि हमारी सरकार ने काम नहीं किया तो उन्हें दूसरों को मौका देना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि राजनीति सिर्फ सत्ता में आने के लिए है। राजनीति समाज के लिए होती है।

Back to top button