नागपुर में युवती से निर्भया जैसी हवानियत, दरिंदो ने लूटी अस्मत फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

0
32

नागपुर। पारडी थाना क्षेत्र में एक युवती से बर्बरता पूर्वक रेप किया गया है। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को बेहोश कर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया। आरोपी एक सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। युवती भी इसी सूतगिरणी में काम करती है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गोंदिया से गिरफ्तार किया है।

मुंह पर कपड़ा रख कर बेहोश किया
पुलिस के अनुसार पीड़ित 19 वर्षीय युवती एक सूतगिरणी में काम करती है, जबकि आरोपी योगीलाल रहांगडाले (52) भी उसी सूतगिरणी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। पीड़िता, उसका भाई, सहेली और योगीलाल एक ही फ्लैट में किराए से रहते हैं। 21 जनवरी 2020 को पीड़िता का भाई और उसकी सहेली किसी काम से गांव गए थे। फ्लैट में पीड़िता और योगीलाल ही थे। देर रात मौका पाकर योगीलाल ने पीड़िता के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसका पीड़िता ने विरोध किया।

शोर मचाने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और पिटाई कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। प्रतिकार करने पर योगीलाल ने युवती के मुंह पर कपड़ा रखकर उसे बेहोश कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में राॅड डाल दिया। पीड़िता ने अपने बयान में इसका जिक्र किया है और पुलिस निरीक्षक सुनील चव्हाण ने भी इसकी पुष्टि की है।

आरोपी का 28 तक पीसीआर
घटना से डरी-सहमी युवती दूसरे दिन गांव चली गई और घटना की जानकारी अपने भाई को दी। उसके बाद 24 जनवरी की रात मामला थाने पहुंचा और 25 जनवरी को आरोपी को गोंदिया से तड़के गिरफ्तार किया गया। पीड़िता के मुंह से उसके साथ हुई बर्बरता की कहानी सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी रोंगटे खड़े हो गए थे। चिकित्सकीय जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने से पुलिस सक्रिय हुई और प्रकरण दर्ज कर योगीलाल को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। वह गोदिंया जिले का निवासी है। उसका परिवार वहीं पर रहता है। अदालत में पेश कर योगीलाल को 28 तारीख तक पीसीआर में लिया गया है। जांच जारी है।

पुलिस कार्रवाई कर रही है
डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय, पुलिस आयुक्त के मुताबिक पीड़िता ने बयान में रॉड की बात बताई है, लेकिन चिकत्सकीय जांच में कोई जख्म नहीं पाया गया है। पुलिस इसे गंभीरता से लेकर कार्रवाई कर रही है।