छोटा पर्दा

वायरल Video: निया शर्मा ने गजब कर डाला, रेहाना पंडित को सरेआम किया लिप लॉक !

निया शर्मा टीवी की दुनियां की सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हमेशा किसी न किसी कारण वह हमेशा सुर्खियों में रहने में कामयाब रहती हैं, और इस बार, उन्होंने इश्कबाज़ फेम रेहाना पंडित के साथ अपने लिप लॉक के कारण सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं उनके किस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर कब और कहां का ही यह पूरा मामला.

निया शर्मा और रेहाना पंडित ने एक होली पार्टी में भाग लिया था. जहां दोनों एक्ट्रेसेस ने मीडिया से बात करते हुए एक दूसरे को किस कर लिया. आपको बता दें कि दोनों ही बहुत अच्छी दोस्त हैं और एक-दूसरे की कंपनी को अक्सर खूब एन्जॉय करती हैं. ऐसे में आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब इन दोनों ने लिप लॉक किया है. इससे पहले, उन्होंने लाइमलाइट हासिल की जब उन्होंने जमाई राजा के सेट पर एक दूसरे को चूमा था.

 

यह बात साल 2015 की है जब रेहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी किस करती हुई तस्वीर शेयर की थी. बता दें कि तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें बहुत ट्रोल होना पड़ा था, जिसके कारण उन्हें अपनी उस तस्वीर को हटाना पड़ा था. ऐसा होने के बाद रेहाना ने कहा था, “इसे लेकर आप इतने हाइप क्यों हो रहे हैं? जब कोई लड़की गाल पर किस कर सकती है, तो होंठ पर क्यों नहीं? निया और मैं बहुत अलग तरह के लोग हैं. हम एक दूसरे के पॉजिटिव ऐटिटूड और फैशन सीन्स को पसंद करते हैं. हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं और हम एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं. मैं यह साफ़ करना चाहूंगी कि हम दोनों समलैंगिक नहीं हैं बल्कि हम स्ट्रैट हैं. लोग किस करते हैं क्योंकि वे उस व्यक्ति को पसंद करते हैं. निया और मैं एक बहुत क्यूट बॉन्ड शेयर करते हैं.”

क्लिक कर देखें वीडियो:

Back to top button