मायानगरी

‘बेफिक्रे’ गर्ल का फैन हुआ इतना बेकाबू, डर के मारे थाने पहुंची एक्ट्रेस

Vani Kapoor

फिल्म स्टार्स के फैंस अपने चहेते एक्टर और एक्ट्रेस  के लिए किस हद तक जाते हैं शायद इस बात अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। कभी-कभी फैंस की दीवानगी इस कदर हो जाती है कि स्टार्स मुसीबत में पड़ जाते हैं। हॉट ऐक्ट्रेस वाणी कपूर को हाल ही में एक बेहद डरावने अनुभव से गुजरना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सनकी फैन ने बाइक से उनका तब तक पीछा किया।

मिली जानकारी के मुताबिक वाणी  इस पीछा करने वाले व्यक्ति से इस कदर डर गईं कि वह इससे पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गईं।  यह सनकी फैन वाणी से किसी भी हालत में मिलकर बात करना चाहता था। बताते चले पुलिस से शिकायत के बाद आखिरकार वाणी सुरक्षित अपने घर पहुंच गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो वाणी अपनी कार में थीं, जब एक फैन ने उनका बाइक से पीछा करना शुरू कर दिया। जब वाणी को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अपने ड्राइवर से कहा कि वह कार की रफ्तार को बढ़ा दे, लेकिन बावजूद इसके इस सनकी फैन ने वाणी का पीछा करना नहीं छोड़ा।

जानकारी के अनुसार

इस सनकी फैन का नाम समीर खान है, हालांकि उसके बारे में अभी तक विस्तार से जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह आखिर क्यों वाणी का पीछा कर रहा था। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है, लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस सनकी फैन के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है।

Back to top button