क्रिकेट के फैन ने ग्राउंड में बैठे-बैठे किया कुछ ऐसा, बैट्समैन को इम्प्रेस कर जीते 32 लाख

क्रिकेट के आज बहुत लोग दीवाने हैं बहुत कम लोग ऐसे हैं जो मैच में इन्ट्रेस्ट नहीं लेतें हैं. यहां तक लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाना भी पसंद करने लगें हैं. बता दें बीते दिनों न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरे वनडे मैच में एक फैन की लॉटरी लग गई.

Advertisement

मैच शुरू होते ही मार्टिन गुप्टिल ने एक शानदार शॉट खेला. मोहम्मद आमिर की चौथी बॉल पर उन्होंने स्क्वेयर लेग की ओर फ्लिक किया. सीधे स्टेडियम में जाती बॉल को वहां बैठे एक दर्शक ने एक हाथ से कैच कर लिया.

advt

 

बॉल को कैच करने के मिले 32 लाख

स्टेडियम में बैठे फैन ने बॉल अपनी ओर आते देख उसे एक हाथ से लेने की कोशिश की और उसमें सफल हो गया. कैच लेने के बाद उसकी खुशी की ठिकाना नहीं रहा.

कुछ समय बाद उसे पता चला कि कैच लेने के लिए उसे 50 हजार न्यूजीलैंड डॉलर्स यानी करीब 32 लाख रुपए प्राइज में मिले हैं. स्टेडियम में लिए गए इस शानदार कैच को देख कीवी बैट्समैन मार्टिन गुप्टिल भी इम्प्रेस हो गए. कैच के बाद उन्होंने बाथ ऊपर कर फैन्स के लिए ताली बजाई.

मैच समरी

मैच में पहले बैटिंग करते हुए कीवी टीम ने 50 ओवर में 257 का स्कोर बनाया. कप्तान केन विलियम्सन ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए. टेलर ने 52 और गुप्टिल ने 45 रन की इनिंग खेली. पाकिस्तान के लिए रुमान रईस और हसन अली सबसे सफल बॉलर्स रहे.

दोनों ने 3-3 विकेट लिए. वहीं, शादाब खान को दो और फहीम अशरफ को एक विकेट मिला. जवाब में पाकिस्तान की बैटिंग बेहद खराब रही और पूरी टीम सिर्फ 27.2 ओवर में 74 रन पर ही ऑलआउट हो गई.

एक वक्त उसे 8 विकेट सिर्फ 32 रन पर ही गिर गए थे. पाकिस्तान की बैटिंग की कमर तोड़ी न्यूजीलैंड के स्टार बॉलर ट्रेंट बोल्ट ने. उन्होंने 7.2 ओवर में 1 मेडन के साथ 17 रन देकर 5 विकेट झटके. बोल्ट मैन ऑफ द मैच भी रहे.