क्राइम

पार्टी में अय्याशी के लिए कॉल गर्ल बुलवाईं, खोला दरवाज़ा तो रंग में पड़ गया भंग

भोपाल में पार्टी मना रहे तीन युवकों ने जश्न को और भी रंगीन बनाने के लिए एक कॉलगर्ल को भी बुलाने का निर्णय किया जिसके बाद इन लोगो ने फोन पर कपिल नाम के एक युवक को लड़की का बंदोबस्त करने की बात कही। कपिल लड़की को इन दोनों के फ्लेट पर भेजने के लिए राजी हो गया, जिसके लिए इन दोनों पार्टियों के बीच 14 हजार रूपए में 24 घंटे के लिए एक लड़की का सौदा तय हुआ।

रात में जश्न अभी अपने शबाब पर पहुंच भी नही था तभी दरवाज़े पर दस्तक हुई और जैसे ही दरवाजा खोला तो वहां कुछ पुलिस वाले घात लगाए खड़े थे और मौकेे से ही पुलिस ने चारों युवक, लड़की सप्लाई करने वाले आरोपी कपिल और कॉल गर्ल युवती को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी कपिल बागसेवनिया में रहने वाला हैं जो भोपाल में पिछले कुछ महीनो से देह व्यापार का धंधा चला रहा था।

ऐसा बताया जा रहा है कि उसका यह धंधा मिसरोद इलाके की शीतल धाम कॉलोनी मै पर था, पुलिस के अनुसार कपिल अपने ग्राहकों को फ़ोन पर लड़की बुक कर उसे उक्त ग्राहकों के घर तो भेजता ही था साथ ही साथ वो अपने फ्लेट पर भी काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था जिसकी वजह से वह कोलोनीवासियों की नजर मे आ गया।

बता दे की एक मुखबिर से सुचना मिली की जश्न में कपिल कि मदद से कुछ लोग अपने फ्लेट पर कॉल गर्ल बुलवा रहे हैं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने चारो तरफ से पूरी तैयारी कर मौके पर धावा बोल दिया और चार युवक और एक युवती सहित लड़की के सप्लायर कपिल को भी गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button