हनीट्रैप का डर्टी गेम : एमपी में एक और रैकेट का खुलासा, यहां भी लूटे गए अय्याश

0
34

इंदौर। मध्यप्रदेश में गत दिनों उजागर हुए बहुचर्चित हनीट्रैप मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवकों को अपने जाल में फंसाकर उनका वीडियो बनाया और फिर उन्हें ब्लैकमेल किया।

एक फरियादी की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को गिरफ्तार होने के बाद दो फरियादी और सामने आये हैं। पुलिस को उम्मीद है कि उनके जाल में और लोग भी फंसे होंगे।

जांच अधिकारी दिलीप देवड़ा ने बताया कि एक फरियादी ने चंदन नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला अपने दो साथियों के साथ हनीट्रैप जैसी वारदात को अंजाम दे रही है। महिला ने पहले मुझे झांसे में लिया और फिर घर बुलाया। उसने अपने साथ मेरे कुछ वीडियो बनाये और अब वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है। पहले उसने 25 हजार रुपये मांगे थे, जो मैंने उसे दे दिये, लेकिन अब वह 55 हजार रुपये की मांग कर रही है।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला के साथ ही उसके दोनों साथियों दुर्गेश सेन और राकेश सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, तीनों आरोपितों से पूछताछ जारी है। पुलिस को आशंका है कि इन लोगों ने अन्य लोगों को भी ब्लैकमेल किये किया होगा।