बड़ों की बातें

संबंध के दौरान कभी न करें इन तरीकों का इस्तेमाल, वरना फिर…

आजकल के लड़के पहले से ही सब जानकारी निकाल लेते हैं कि कौनसी पोजीशन में उन्हें बेहतरीन ऑर्गैज्म मिलेगा और अपने पार्टनर के कैसे खुश करना है। इसकी जानकारी के लिए लोग इंटरनेट का यूज़ करते हैं जहाँ पर आपको सभी तरह की टिप्स मिलती है और कुछ ऐसी भी मिलती हैं जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाते हैं, लेकिन उन्हें ट्राय करना आपके लिए खतरनाक भी हो सकता ।
कभी ना ट्राई करें पोजीशन:
# लोग अक्सर एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन के चक्कर दो कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और इंटरनेट पर भी ऐसी ही जानकारी मिलेगी। लेकिन ऐसा करने से कंडोम फट भी सकता है इसलिए हमेशा सिंगल ही यूज़ करें।
# ओरल सेक्स के दौरान आप पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में एक डोनट डाल दें और उसको खाते हुए ओरल सेक्स का मज़ा लें, लेकिन कभी भी ऐसा ना करें। लेकिन इससे परेशानी बढ़ जाएगी।
# आप अपने फीमेल पार्टनर के क्लिटरिस को दांतों से से हल्का काट सकते हैं जिससे आपकी पार्टनर उत्तेजित हो सकती है। लेकिन इससे उत्तेजित नहीं बल्कि दर्द हो सकता है।
# कई बार लोग मेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील कराने के लिए ऑर्गन को अपने हाथ से तेजी से विपरित दिशा में घूमते हैं। इससे पार्टनर के ऑर्गन के फ्रैक्चर का खतरा हो सकता है।
Back to top button