क्राइम

चाची लेटी थी चारपाई पर, पेट्रोल लेकर आया भतीजा और छिड़ककर लगा दी आग

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के आगरा से सामने आया है. यहां के थाना क्षेत्र फतेपुर सिकरी में भतीजे द्वारा चाची पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

मामला थाना क्षेत्र फतेपुर सिकरी का है. मृतक महिला की शादी सिरोली गांव में हुई थी. बताया जा रहा है कि महिला अपने भाई के रिटार्यमेंट के फंक्शन में आई हुई थी. जिसके बाद उसने कहा कि कुछ दिन घर रुककर चलते हैं और वे सिरोली आ गए.

दो-चार दिन रुकने के बाद जब सुबह चलने की तैयारी कर रहे थे तो उसके पति ने कहा कि पेट में गड़बड़ी हो रही है, मैं अभी आ रहा हूं. महिला चारपाई पर लेटी हुई थी. इसी दौरान उसके भतीजे ने आकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया. परिजनों ने पीड़िता को अनन—फनन में अस्पताल में भर्ती कराया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के छोटे भाई को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित महिला की इलाज के दौरान मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.

Back to top button