घर में अकेली देख छत के रास्ते घुस आया पड़ोसी, फिर तो उसने हद ही पार कर दी

0
167

ये खबर यूपी के मिर्जापुर जिले से है. यहां की देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छत के रास्ते घर में घुसे युवक ने विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास किया. असफल होने पर आरोपित ने चाकू से वार कर विवाहिता को जख्मी कर दिया. जख्मी विवाहिता का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने पीड़िता के जेठ की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गयी है.

पीड़ित विवाहिता के पति गुजरात में काम करते हैं. सास, ससुर व जेठ बाहर गए हुए थे इसलिए वो घर में अकेली थी. बगल के एक युवक अंकित सिंह का घर पर बराबर आना जाना था. शनिवार की देर रात युवक छत के रास्ते में घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

विरोध करने पर युवक ने चाकू से विवाहिता के गले, चेहरे व दोनों हाथ पर वार कर दिया. इससे विवाहिता जख्मी होकर जमीन गिरी और बेहोश हो गयी. चाकू से हमला कर युवक भाग निकला. कुछ देर बाद घर पहुंचने पर परिजनों ने विवाहिता को जख्मी व अचेतावस्था में देख तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.

वहीं देहात कोतवाल अभय सिंह ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर मारपीट में लाठी-डंडे चले हैं. इससे महिला जख्मी हो गयी है. डॉक्टर भी लाठी-डंडे से चोट लगने की बात कह रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है.