कोरोना फैलाने के आरोप लगाकर दो महिला डॉक्टरों के साथ पड़ोसियों ने बदसलूकी, FIR दर्ज 

0
110

नई दिल्‍ली: Coronavirus Outbreak: सफदरजंग हॉस्पिटल की दो महिला रेसीडेंट डॉक्‍टर पर उनके पड़ोसियों ने कथित तौर पर हमला कर दिया. पड़ोसियों ने इन डॉक्‍टरों पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगया. मामला दिल्‍ली के गौतम नगर इलाके में बुधवार देर रात का है. रेसीडेंट डॉक्‍टर्स एसोसिएशन, सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉक्‍टर मनीष ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 9 बजे की है जब दोनों डॉक्‍टर घर से बाहर फल खरीदने के लिए निकली थीं.

इसी दौरान पड़ोसियों ने को‍विड-19 फैलाने का आरोप लगाते हुए इन पर चिल्‍लाना शुरू कर दिया. जब इन दोनों ने अपना पक्ष रखने का प्रयास किया तो इन पर हमला भी किया गया. उन्‍होंने बताया, दोनों महिलाएं अस्‍पताल के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में पोस्‍टेड हैं. डॉक्‍टर मनीष के अनुसार, हमले में इन दोनों महिलाओं को चोट आई है. मामले का पुलिस में केस दर्ज कराया गया है.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में अभी तक कोराना के 5734 केस सामने आए हैं, इसमें से 473 ठीक हो चुके हैं जबकि 166 लोगों को इस वायरस के संक्रमण के कारण जान गंवानी पड़ी है. बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 540 नए मामले सामने आए और 17 मौते हुई हैं.